इरफान ने ठुकराया हॉलीवुड डायरेक्टर स्टीवन स्पिलबर्ग का ऑफर लेकिन क्यों
Hollywood
Delhi
Delhi
मंझे हुए एक्टर इरफान खान ने मशहूर अमेरिकी फिल्म निर्माता-निर्देशक स्टीवन स्पिलबर्ग की फिल्म में इसलिए काम करने से इंकार कर दिया क्योंकि इसमें उन्हें अपने लिए ज्यादा संभावना नहीं दिखी. इरफान ने एक बयान में कहा, मुझे लगा कि इसमें एक एक्टर के रूप में मेरे करने के लिए कुछ ज्यादा खास नहीं है. इसलिए मैंने इसके लिए ना कह दी, नहीं तो कौन स्टीवन स्पिलबर्ग के साथ काम नहीं करना चाहेगा? स्पिलबर्ग की इस फिल्म में हॉलीवुड एक्ट्रेस स्कार्लेट जोहानसन भी हैं. इरफान ने कहा कि उनके लिए किसी फिल्म के लिए हां या ना कहना, किसी धर्मसंकट से बढ़कर है. उन्होंने कहा, मैं अपने करियर में एक ऐसे मुकाम पर हूं, जहां मैं हर भूमिका से अपने दर्शकों को चौंकाने और उन्हें कुछ देने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहा हूं. मैं उम्मीद करता हूं कि भविष्य में मेरे लिए बतौर एक एक्टर कुछ बहुत अलग और दमदार चीज हो, जिसका किसी के पास कोई विकल्प नहीं होगा.


शकीरा के हिट गाने 'वाका वाका' को यूट्यूब पर मिले 1 अरब दर्शक
Hollywood
Delhi
Delhi
कोलंबियाई सुपरस्टार शकीरा के सुपरहिट सॉन्ग वाका वाका ने यू ट्यूब पर एक अरब का जादूई आंकड़ा पार कर लिया है. ‘वाका वाका’ 2010 फीफा विश्व कप का अधिकारिक थीम सॉन्ग था. इस गाने के जरीए शकीरा यह मुकाम हासिल करने वाली तीसरी लातीन अमेरिकी कलाकार बन गईं हैं. शकीरा से पहले ब्रूनो मार्स, मार्क रॉनसन और एनरिक इग्लेसियस यह मुकाम हासिल कर चुके हैं. शकीरा ने ट्वीट किया कि वाह! वाका वाका को एक अरब से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वह गाना और वह वीडियो जिसने मेरी दुनिया बदल दी.


अभिनेत्रियां हमेशा खूबसूरत नहीं दिखतीं : केट विंसलेट
Hollywood
Madhya Pradesh
Katni
पुरस्कार समारोहों और अन्य सेलेब्रिटी इवेंट्स में हालीवुड अभिनेत्री केट विंसेलट भले ही अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों की धड़कनों को तेज कर देती हों लेकिन वह युवतियों को यह संदेश देना चाहती हैं कि सेलेब्रिटी हर समय खूबसूरत नहीं दिखती हैं. स्टीव जॉब्स की 40 वर्षीय अभिनेत्री विंसलेट नहीं चाहतीं कि लड़कियों के बीच हीरोइनों की ग्लैमरस छवि को लेकर कोई गलत संदेश जाए. विंसलेट ने कहा कि आपको यह तो पता है कि हम रेड कार्पेट पर नजर आती हैं. यह कामकाज का हिस्सा है. लेकिन युवा लड़कियों को यह बताना बहुत महत्वपूर्ण है कि हम हमेशा ऐसी नहीं दिखती हैं जैसी हम रेड कार्पेट पर नजर आती हैं. टाइटैनिक से सफलता की कहानी लिखने वाली केट का कहना है कि बचपन में अपने वजन को लेकर उनके साथी उन्हें चिढ़ाते थे. केट विंसलेट का पूरा नाम केट एलिजाबेथ विंसलेट है. केट विंसलेट के माता पिता भी एक्टर्स थे. बहुत कम लोग यह जानते हैं कि केट विंसलेट ने महज 12 साल की उम्र में अभि‍नय की शुरुआत कर दी थी. 12 साल की उम्र केट एक टीवी ऐड में नजर आईं.