अकल्पनीय होगी बाहुबली-2, देखें जबरदस्त तैयारी
Bollywood
Delhi
Delhi
कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। ये सवाल आज भी लोग एक दूसरे से पुछ रहे हैं। लेकिन जल्द ही इस सावल से पर्दा उठने वाला है, क्योंकि इस साल बाहुबली इस सवाल का जवाब लेकर आ रहा है। करोड़ों लोगों को इस सवाल का इंतजार है, लेकिन हाल ही में बाहुबली के एक एक्टर ने अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसे देखने के बाद आप ये जरूर जानना चाहेंगे कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। राणा ने शेयर की अपनी बॉडी की तस्वीर राणा ने अपनी बॉडी की तस्वीर फैन तक सोशल मीडिया के जरिए पहुंचाया है। उन्होंने ट्वीट करके अपनी बॉडी अपने फैन को दिखाई है।


बीजेपी के उकसावे पर हुआ भंसाली पर हमला: दिग्विजय
Bollywood
Delhi
Delhi
पणजी: कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने रविवार को जयपुर में फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान निर्माता संजय लीला भंसाली पर हुए हमले के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को जिम्मेदार बताया है. दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया है कि इस हमले के लिए बीजेपी ने उकसाया था. दिग्विजय ने पणजी में एक प्रेस सम्मेलन में कहा, “यह (हमला) जान-बूझकर राजस्थान में सत्तारूढ़ पार्टी के कहने पर किया गया.” आपको बता दें कि करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने भंसाली को थप्पड़ मारा और जयपुर में जयगढ़ किले पर विरोध प्रदर्शन किया, जहां वह फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें प्रदर्शनकारी नारेबाजी और गाली देते हुए कैमरों और शूटिंग के अन्य उपकरणों को तोड़ते दिख रहे हैं.


Box Office: 'दंगल' की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी, पहुंची 700 करोड़ के पार
Bollywood
Delhi
Delhi
दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई का सिलसिला जारी है. फिल्म ने अबतक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 372.75 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. अगर फिल्म की ग्रोस कमाई कमाई की बात की जाए तो फिल्म ने 521.85 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्मी वेबसाइट koimoi ने ‘दंगल’ की ग्रोस कमाई की जानकारी दी है. आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि ‘दंगल’ घरेलू बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में सलमान खान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को पहले ही पीछे छोड़ चुकी है. बता दें कि ‘बजरंगी भाईजान’ की घरेलू बॉक्स ऑफिस कमाई 320.34 करोड़ है जबकि वर्ल्डवाइड कमाई 626 करोड़ रुपये है.


Video: सोनाक्षी सिन्हा का प्राइवेट वीडियो वायरल
Bollywood
Delhi
Delhi
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आ रही हैं। आप भी वीडियो में सोनाक्षी वरुण और सलमान खान की मस्ती को देख सकते हैं। इसको देखने के बाद लोगों की गलत धारणा टूट जाएगी कि सोनाक्षी एक गंभीर स्वाभाव वाली लड़की हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने एक ट्वीट भी किया है कि मुझे और वरुण को अब तक किसी ने भी फिल्म में नहीं लिया है, इसलिए हमने खुद से ही वीडियो बना लिया। यह वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।


अमिताभ ने 'पिंक' का लोगो लांच किया
Bollywood
Madhya Pradesh
Katni
मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पिंक’ का लोगो लांच कर दिया है. बिग बी ने सोमवार को ट्विटर पर यह लोगो शेयर किया. अमिताभ को इस फिल्म में एक वकील का किरदार निभाते देखा जाएगा. फिल्म की अधिकांश शूटिंग राजधानी दिल्ली में हुई है. इसका निर्माण शूजीत सरकार ने किया है. ‘पिंक’ के इस इलेक्ट्रॉनिक लोगो में दो हाथ पिंक शब्द के दो अक्षर ‘आई’ एंड ‘के’ पकड़े नजर आ रहे हैं. अमिताभ ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘पिंक’ का लोगो लांच करते हुए गर्व हो रहा है. इस फिल्म के निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी हैं. इसमें तापसी पन्नू भी शामिल हैं. यह फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होगी.


प्रेमचंद के गोदान के 80 साल पूरे होने पर दिखाई जाएगी फिल्म ‘गोदान’
Bollywood
Madhya Pradesh
Katni
नई दिल्ली: महान साहित्यकार प्रेमचंद के कालजयी उपन्यास ‘गोदान’ के 80 साल पूरे होने पर दिल्ली जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में 10 अगस्त को इस पर आधारित फिल्म दिखाई जाएगी. फिल्म ‘गोदान’ उपन्यास का फिल्मी रूपांतरण है, जिसका स्क्रीनप्ले और निर्देशन प्रसिद्ध गीतकार और निर्देशक गुलजार ने किया है. फिल्म विश्वविद्यालय के डॉ. एम ए अंसारी ऑडिटोरियम में 10 अगस्त को अपराह्न ढाई बजे से दिखाई जाएगी. जामिया के प्रेमचंद आर्काइव्स एंड लिटररी सेंटर की निदेशक प्रोफेसर सबीहा ए जैदी ने बताया कि साथ ही विश्वविद्यालय के मानविकी एवं भाषा संकाय के डीन प्रोफेसर एम असदुद्दीन फिल्म के बारे में जानकारी देंगे. गोदान मुंशी प्रेमचंद का आखिरी पूर्ण उपन्यास है. प्रेमचंद का असली नाम धनपत राय था. इस उपन्यास का प्रकाशन 1936 में पहली बार संयुक्त रूप से सरस्वती प्रेस, बनारस और हिंदी ग्रंथ रत्नाकर कार्यालय, मुंबई ने किया था. प्रेमचंद की मृत्यु के बाद गोदान का उर्दू में संस्करण 1939 में जामिया मिल्लिया इस्लामिया की प्रकाशन शाखा मकतब जामिया लिमिटेड ने किया था.


महिला का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में होना 'रूस्तम' की खासियत है: अक्षय कुमार
Bollywood
Madhya Pradesh
Katni
: अभिनेता अक्षय कुमार का मानना है कि आगामी फिल्म ‘रूस्तम’ में एक महिला का विवाहेतर संबंध (एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर) में होना फिल्म की खासियत है. अपराध की पृष्ठभूमि पर बनी रहस्य एवं रोमांच से भरपूर फिल्म ‘रूस्तम’ नौसेना के अधिकारी के एम नानावटी की असल जिंदगी पर आधारित है, जो अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या की कोशिश करते हैं.


एक बार फिर अजमेर शरीफ पहुंचीं कटरीना कैफ
Bollywood
Delhi
Delhi
कटरीना कैफ अपनी 12 फरवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म फितूर की सफलता की मन्नत के लिए अजमेर शरीफ की ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती दरगाह में पहुंची और चादर चढ़ाई. इस मौके पर कटरीना सफेद रंग की कमीज सलवार में नजर आईं. यह पहली बार नहीं है जब कटरीना अपनी किसी फिल्म की सफलता के लिए इस दरगाह में पहुंची. इससे पहले भी कटरीना अपनी कई फिल्मों की सफलता के लिए इस दरगाह आती रही हैं. आइए तस्वीरों में देखें कब कब कटरीना अजमेर शरीफ के दर पर आईं.


रितेश-जेनेलिया को शादी की सालगिरह मुबारक
Bollywood
Delhi
Delhi
3 फरवरी 2012 को रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा शादी के बंधन में बंधे थे. देखते-देखते दोनों की शादी को 4 साल पूरे हो गए हैं. रितेश और जेनेलिया को शादी की चौथी सालगिरह की ढेर सारी बधाइयां.


यह है एडल्ट कॉमेडी फिल्मों का सदाबहार हिट फॉर्मूला
Bollywood
Madhya Pradesh
Katni
साल के पहले ही महीने जनवरी में एक नहीं दो-दो सेक्स कॉमेडी 22 जनवरी और 29 जनवरी को रिलीज होने जा रही हैं. दोनों में ही प्रतीकात्मकता और डबल मीनिंग डायलॉग्स का जमकर इस्तेमाल भी दिख रहा है. वैसे भी पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी 2016 के एडल्ट कॉमेडी फिल्मों का ईयर रहने की बात घोषणा कर चुकी हैं, क्योंकि क्या कूल हैं हम-3 और मस्तीजादे के अलावा ग्रेट ग्रैंड मस्ती भी इसी साल रिलीज होनी है. वैसे एडल्ट कॉमेडी का इतिहास बॉलीवुड में अच्छा ही रहा है. इसका इशारा विकी डोनर, शौकीन, हंटर, डेल्ही बैली, ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों से मिल जाता है. आइए नजर डालते हैं, उन पांच वजहों पर जिनकी वजह से एडल्ट कॉमेडी फिल्में बन रही हैं और हिट भी हो रही है- कम बजट, बड़ी कमाई अक्सर एडल्ट कॉमेडी फिल्मों में स्टारकास्ट बड़ी नहीं होती है और इस वजह से बजट बहुत ज्यादा नहीं होता है. लेकिन भागदौड़ की जिदंगी में हर कोई कुछ राहत के पल ढूंढता है. ऐसे में यह एडल्ट कॉमेडी फिल्में काम करती हैं. 2012 में 12 करोड़ रुपये में बनी क्या सुपर कूल हैं हम ने बॉक्स ऑफिस पर 42 करोड़ रुपये कमाए थे, जबकि ग्रैंड मस्ती 35 करोड़ के बजट की थी और इसने 135 करोड़ रुपये कमाए थे. इस तरह यह कम बजट में भरोसेमंद दांव बनकर उभर रही हैं. डूबते को तिनके का सहारा तुषार कपूर, नेहा धूपिया, आफताब शिवदासानी, वीर दास और विवेक ओबेरॉय तो नेहा शर्मा, कायनात अरोड़ा, करिश्मा तन्ना. ये ऐसे नाम हैं जो बॉलीवुड में में संघर्षरत नजर आते हैं. हमेशा ऑन-ऑफ रहते हैं. अक्सर ऐसे कलाकार एडल्ट फिल्मों में नजर आते हैं, जिस वजह से फिल्म का बजट कम रहता है और डायरेक्टर को काफी बोल्ड करने की उनकी साथ पूरी आजादी भी रहती है, जबकि बॉलीवुड के मेनस्ट्रीम के कलाकार इस तरह का जोखिम उठाना पसंद नहीं करते हैं.