11 shubh mangal zyada saavdhan: वायरल हुआ ट्रेलर, बोले फैंस- किसिंग के लिए चाहिए हिम्मत


कॉमेडी के तड़के के साथ गंभीर विषयों पर फिल्में चुनने में महारत हासिल कर चुके आयुष्मान की ज्यादातर फिल्मों की तरह ही इस फिल्म में काफी मजेदार डायलॉग्स सुनने को मिलेंगे. आयुष्मान के फैंस इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. पिछले कुछ सालों से समाज में फैले टैबू सब्जेक्ट्स को लेकर कॉमेडी-ड्रामा फिल्में बनाने वाले आयुष्मान की इस फिल्म को भी दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

कॉमेडी के तड़के के साथ गंभीर विषयों पर फिल्में चुनने में महारत हासिल कर चुके आयुष्मान की ज्यादातर फिल्मों की तरह ही इस फिल्म में काफी मजेदार डायलॉग्स सुनने को मिलेंगे.  2 मिनट के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक गे कपल अपने परिवार और समाज से लड़ रहा है. ये फिल्म 2017 में आई सुपरहिट मूवी शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है.

इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से भी काफी पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. जहां कई फैंस ने आयुष्मान की सेसेंटिव सब्जेक्ट को चुनने को लेकर प्रशंसा की, वही कई फैंस ऐसे भी थे जिन्होंने फिल्म के डायलॉग्स की काफी तारीफ की. इसके अलावा कुछ लोगों ने फिल्म ट्रेलर के कमेंट सेक्शन में आयुष्मान की गे लिपलॉक सीन को लेकर तारीफ की और कहा कि एलजीबीटी कम्युनिटी की फिल्म को मेनस्ट्रीम बॉलीवुड में बनाने के लिए हिम्मत चाहिए. वही कई फैंस ऐसे भी थे जो कह रहे थे कि आयुष्मान पिछले कुछ समय से सोशल मुद्दों पर फिल्में बना रहे हैं जिसके चलते वे अक्षय कुमार को कड़ी टक्कर देने लगे हैं.

Bollywood