88 दिल्ली: स्पेशल सेल को मिली बड़ी सफलता, 67 पिस्टल के साथ दो गिरफ्तार


स्पेशल सेल ने सोमवार को 67 पिस्टल के साथ दो ऑर्म्स सप्लायर्स को गिरफ्तार किया. आरोपियों का नाम नूर हसन और संजीव उर्फ मुन्ना है.
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी सफलता हाथ लगी है. स्पेशल सेल ने सोमवार को 67 पिस्टल के साथ दो ऑर्म्स सप्लायर्स को गिरफ्तार किया है. आरोपियों का नाम नूर हसन और संजीव उर्फ मुन्ना है. इनके पास से भारी संख्या में हथियार बरामद किया गया है.

26 जनवरी और दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हथियारों की बड़ी खेप पकड़ी गई है जिसे पुलिस अहम कामयाबी मान रही है. दोनों आरोपियों के साप से 10 पिस्टल दिल्ली और 57 मेरठ के हुमांयू नगर के कारखाने से बरामद हुए हैं.

अभी हाल में दिल्ली एनसीआर में ड्रग्स का काला कारोबार चलाने वाले एक शख्स को पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार किया था. आरोपी का नाम शैदूल शेख है और ये पश्चिम बंगाल के मालदा का रहने वाला है. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के अधिकारियों ने इसे बिहार के मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार किया. इस शख्स पर पुलिस ने 1 लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था.

शैदूल शेख पर दिल्ली-एनसीआर में ड्रग्स का धंधा चलाने का आरोप है. शेख मालदा जिले के कालीचक का रहने वाला है. उसे दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया. दिल्ली में पिछले साल उसके खिलाफ 18 अक्टूबर को एक मुकदमा दर्ज हुआ था. उसके सिर पर 1 लाख रुपये का इनाम घोषित था.

Crime