90 बिहार: घर में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, जेब में मिला कारतूस


भोजपुर जिले में दो बदमाशों ने घर में सो रहे एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. हमलावर घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए. वो दोनों एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे.
बिहार के भोजपुर जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां दो बदमाशों ने घर में सो रहे एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. हमलावर घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए. वो दोनों एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. घटना के पीछे आपसी रंजिश की आशंका भी जताई जा रही है.

कत्ल की यह वारदात भोजपुर के कारनामेपुर आउट पोस्ट (ओपी) क्षेत्र की है. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि घटना रविवार देर रात की है. रामदतही गांव में बाइक पर सवार होकर दो बदमाश 29 वर्षीय अंगद राय के घर पहुंचे. वे किसी तरह से उसके कमरे दाखिल हो गए, जहां अंगद सो रहा था. वहीं बदमाशों ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गए.

मौके पर ही युवक की मौत

गोली लगने से मौके पर ही अंगद राय की दर्दनाक मौत हो गई. गांव के निवासी अंगद राय की हत्या से पूरा गांव सकते में है. हालांकि अभी तक पुलिस की छानबीन में हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. लेकिन तलाश के दौरान मृतक की जेब से एक कारतूस भी बरामद हुई है.

Crime